‘द डिफरेंस इज़ डायसन’: दीपिका पादुकोन ने हर तरह के हेयर टाइप के लिए स्मार्ट स्टाइलिंग का प्रदर्शन किया

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

देहरादून 28 । ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी, डायसन ने आज अपना ‘द डिफरेंस इज़ डायसन’ कैंपेन शुरू किया। इस फिल्म में डायसन ब्यूटी एम्बेसडर दीपिका पादुकोन हैं। डायसन के इस कैंपेन में हर तरह के हेयर टाइप वाले लोगों को डायसन के प्रोडक्ट्स द्वारा बिना किसी हीट डैमेज के बेहतरीन स्टाइलिंग का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। इस इनोवेटिव टेक्नोलॉजी से बालों को स्वस्थ रखने की डायसन की प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। इसमें डायसन ब्यूटी रेंज की बहुआयामी उपयोगिता और परफॉरमेंस का भी प्रदर्शन किया गया है।
इस कैंपेन के बारे में डायसन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, अंकित जैन ने कहा, “हमारा कैंपेन ‘द डिफरेंस इज़ डायसन’ विभिन्न व्यक्तित्वों को आमंत्रित करके उन्हें निखारता है। यह इनोवेशन के लिए डायसन की प्रतिबद्धता पर जोर देता है, तथा हेयर स्टाइलिंग रेंज ग्राहकों के करीब लेकर आता है, ताकि उन्हें हर हेयर टाइप के लिए बिना किसी हीट डैमेज के बेहतरीन स्टाइल मिल सके। हमें खुशी है कि इस कैंपेन को दीपिका पादुकोन जीवंत कर रही हैं। वो हेयर स्टाइलिंग को स्मार्ट बनाने के लिए हमारे टेक्नोलॉजी-फर्स्ट दृष्टिकोण का प्रदर्शन कर रही हैं।”

डायसन ब्यूटी एम्बेसडर दीपिका पादुकोन ने कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि खूबसूरती आपके व्यक्तित्व को आत्मसात करने में है। डायसन के साथ मैंने खुद देखा कि उनके प्रोडक्ट्स किस प्रकार हर तरह के हेयर टाइप के लिए वास्तविक परिणाम देते हैं। मेरे लिए ‘द डिफरेंस इज़ डायसन’ का मतलब है, नैचुरल शाइन को बनाए रखते हुए अलग-अलग स्टाइल्स ट्राय करना। क्योंकि अब हर क्षण आपके बालों की देखभाल करने के लिए डायसन मौजूद है। यही वह अंतर है जिसकी वजह से डायसन सबसे अलग है।”

इस कैंपेन से डायसन का यह विश्वास प्रदर्शित होता है कि बेहतरीन स्टाइलिंग के लिए आपके बालों की हेल्थ से समझौता नहीं होना चाहिए। यही सिद्धांत ब्यूटी और टेक्नोलॉजी के प्रति डायसन के दृष्टिकोण को आकार देता है। इस नई फिल्म में दिखाया गया है कि डायसन रेंज किस प्रकार भारत में भिन्न-भिन्न हेयर टाइप्स, स्टाइल और मौसम के लिए वास्तविक हेयर नीड्स को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

Leave a Comment

और पढ़ें